Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए UP के ये जिले, पिछले 24 घंटे में 63 जिलों में नहीं मिला एक भी नया मरीज

कोविड की ताजा स्थिति के मुताबिक शनिवार को प्रदेश के 24 जनपदों में एक्टिव केस शून्य पाए गये हैं। वहीं बीते 24 घंटे में हुई जांच में 63 जिलों में संक्रमण का कोई नया मरीज नहीं मिला है। जबकि दर्जनभर जिलों में इकाई के अंक में कोरोना संक्रमित मिले। राज्य में अब एक्टिव केसों की संख्या 250 रह गई है। कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर 98.7 फीसदी और पॉजिटिविटी दर 0.01 प्रतिशत रही।

प्रदेश के जनपद अलीगढ़, अमेठी, अमरोहा, अयोध्या, बागपत, बलिया, बांदा, बस्ती, बिजनौर, चित्रकूट, देवरिया, फतेहपुर, गाजीपुर, गोंडा, हमीरपुर, हरदोई, हाथरस, ललितपुर, महोबा, मुजफ्फरनगर, पीलीभीत, रामपुर, शामली और सीतापुर में अब कोविड का एक भी मरीज शेष नहीं है। यह जिले अभी कोविड संक्रमण से मुक्त हैं।

सर्वाधिक टीकाकरण में यूपी अव्वल

प्रदेश में कोविड वैक्सीनेशन का आंकड़ा 7 करोड़ 69 लाख 93 हजार के पार हो चुका है। 6 करोड़ 46 लाख से अधिक लोगों ने टीके की कम से कम एक खुराक प्राप्त कर ली है। यह देश के किसी एक राज्य में हुआ सर्वाधिक टीकाकरण है।

26 नए कोरोना संक्रमित मिले

प्रदेश में अब तक 7 करोड़ 32 लाख 18 हजार 111 कोविड सैंपल की जांच हो चुकी है। जबकि 24 घंटे में 2 लाख 31 हजार 390 कोविड सैंपल की जांच की गई और 26 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इसी अवधि में 15 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। अब तक 16 लाख 86 हजार 323 प्रदेशवासी कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर स्वस्थ हो चुके हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr