Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी जिले में युवक ने फंदे पर लटक कर दी जान, फारेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्‍य जुटाए

0

आदमपुर थाना क्षेत्र के भारद्वाज टोला निवासी अतुल गुप्ता पुत्र स्वर्गीय राम जी गुप्ता (33) अपने मकान के तीसरे मंजिल पर गाटर में लगे पंखे की कुंडी से नायलॉन की रस्सी से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। शनिवार को अतुल के भाई नितिन गुप्ता ने फोन द्वारा आदमपुर चौकी प्रभारी कुंवर अंशुमान सिंह को भाई के फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या की सूचना दी तो मौके पर एसीपी कोतवाली त्रिलोचन त्रिपाठी और फारेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्‍य संकलन किया।

परिजनों के अनुसार घर के तीसरे मंजिल पर अतुल कमरे में था। किसी को अंदाजा ही नहीं था कि वह आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठा लेगा। इस बाबत कहीं से भी कोई जानकारी या बात भी उसने नहीं किया था। सुबह अचानक उसके न मिलने की वजह से कमरे में देखा गया तो मन अनहोनी की आशंका में घिर गया। आनन फानन पता किया गया तो अतुल गाटर में पंखे की कुंडी से लटकता मिला। इसके बाद परिजनों ने आनन फानन पुलिस को सूचना दी तो टीम ने आकर जांच करने के साथ ही साक्ष्‍य संकलन के लिए फारेंसिक टीम को भी बुला लिया। माना जा रहा है कि किसी पारिवारिक वजह से ही उसने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दी है।

पुलिस ने बताया कि युवक द्वारा फांसी लगाकर जान देने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई है। जांच के दौरान फारेंसिक टीम ने कुछ साक्ष्‍य का संकलन किया है। परिजनों से पूछताछ और पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार जो भी रिपोर्ट आएगी उस अनुरूप कार्रवाई की जाएगी। फ‍िलहाल पुलिस युवक के मोबाइल से भी बातचीत को जांच कर रही है ताकि पता चल सके क‍ि किन वजहों से युवक ने आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाया है। वहीं युवक द्वारा जान देने की घटना सामने आने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad