Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बलिया: बाढ़ का कहर सरकारी सहायता नहीं मिलने पर बाढ़ पीड़ितों ने रोकी NH 31 की रफ्तार

0

नाव व अन्य कई मांगों को लेकर बाढ़ पीड़ितों ने शनिवार को नेशनल हाईवे (NH) 31 की रफ्तार को रोक दी। जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दर्जनों ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। दुबहड़ थाना क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित विशुनपुरा गांव में शुक्रवार की शाम छत से गिरी महिला बाढ़ के पानी में डूब गयी। रात में पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने लाश पानी से बरामद किया। हालांकि शुरुआती दौर में नाव के अभाव में ग्रामीणों को महिला की तलाश कार्य के दौरान परेशान होना पड़ा।

शनिवार की सुबह नाव, मुआवजा व सरकारी सहायता तथा अन्य कई मांगों को लेकर ओझवलिया, विशुनपुरा के साथ ही आसपास के गांवों के लोग बसरिका पाह चट्टी के पास बलिया-बैरिया मार्ग को जाम कर दिया। लोगों का कहना था कि करीब एक सप्ताह से सैकड़ों परिवार बाढ़ के पानी से घिरे हैं, लेकिन उन्हें अब तक किसी प्रकार की सरकारी सहायता नहीं मिल सकी है। 

ग्रामीणों का कहना था कि दर्जनों परिवार बाढ़ के पानी के बीच फंसे हुए हैं जिन्हें सुरक्षित निकलने के लिए नाव तक नहीं है। सड़क जाम होने से आवागमन ठप पड़ गया तथा वाहनों की लम्बी कतार लग गयी। खबर मिलने के बाद पहुंचे एसओ दुबहड़ अनिल चंद तिवारी ने लोगों से बातचीत कर अश्वासन दिया जिसके बाद आधे घंटे तक चला आंदोलन समाप्त हो सका।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad