Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गेम खेलने से मना करने पर 15 वर्षीय किशोर ने लगा ली फांसी, कक्षा 7 में पढ़ता था गोविंद

0

वाराणसी जनपद के मंडुआडीह थानांतर्गत शिवदासपुर स्थित सिंधोरिया कालोनी निवासी किशोर ने बुधवार को फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस की पूछताछ पता चला कि मोबाइल फोन पर गेम खेलने से मना करने पर उसने यह कदम उठा लिया। घटना के बाद किशोर के परिवारीजन में कोहराम मचा हुआ है। कालोनी के कमलेश यादव पेशे से ट्राली चालक हैं। उसके तीन पुत्रों व एक पुत्री में दूसरे नंबर का 15 वर्षीय गोविंद कक्षा सात में पढ़ता था। कमलेश ने बताया कि कालोनी में उसके दो मकान हैं। दूसरे मकान में ज्यादातर कोई नहीं रहता है। उसी में घटना हुई है। 

शाम को उधर की गली से जा रही एक महिला ने पंखे के हुक के सहारे उसे लटका देख इसकी जानकारी परिवार के लोगों को दी थी। परिवारीजन के मुताबिक किशोर चाट की दुकान लगाना चाहता था, लेकिन पिता ने उसे पढऩे के लिए कहा। उसने पिता से एक मोबाइल मांगा, जिस पर वह पढ़ाई कर सके। 

पिता ने एक मोबाइल उसे लाकर दिया, मगर वह उस पर दिन भर गेम खेलता था। घटना के दिन भी जब गेम खेल रहा था तो बड़े भाई ने उसे डांटा और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद परिवारीजन ने भी गोविंदा को हिदायत दी कि स्कूल खुलेगा तो मोबाइल उसे दिया जाएगा, गेम खेलने के लिए नहीं। इसी गुस्से में आकर उसने जान दे दी।

मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत : फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक बंद होने के बावजूद लाइन पार कर रहे बाइक सवार रूपेश कुमार सिन्हा की मालगाड़ी के चपेट में आने से मौत हो गई। घटना बुधवार की शाम साढ़े छह बजे की है। जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया। 

बताया जाता है कि पलही पट्टी की तरफ से एक बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे। रेलवे क्रॉसिंग का फाटक बंद होने के कारण बाइक समेत पार होना चाह रहा था। इस बीच अप लाइन से एक ट्रेन गुजरी तो वह रेल लाइन पार करने लगा। उसी वक्त डाउन लाइन पर एक मालगाड़ी आ गई और वह उसकी चपेट में आ गया। बाइक समेत युवक 20 मीटर तक घसीटते चला गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। उसका चेहरा भी पहचान में नही आ रहा था।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad