Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

CM योगी आदित्यनाथ कल आएंगे गाजीपुर..बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 13 अगस्त को गाजीपुर जिले में आ सकते हैं। वह बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके लिए जमानियां विधानसभा के गहमर इंटर कालेज में तैयारियां तेजी से चल रही हैं। यहां बाढ़ राहत सामग्रियों का वितरण करेंगे। जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों से आवश्यक जानकारी लेंगे। गहमर के डुभुकिया बाग स्थित मिनी स्टेडियम परिसर में हेलीपैड बनाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री के 13 अगस्त को आने का कार्यक्रम है। वह बाढ़ प्रभावित इलाकों का हेलीकाप्टर से सर्वेक्षण करने के साथ गहमर इंटर कालेज में पीड़ितों में राहत सामाग्री का वितरण करेंगे। इसके बाद अधिकारियों संग वहीं समीक्षा बैठक करेंगे। बुधवार को वाराणसी मंडल के मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, आइजी एसके भगत, डीएम एमपी सिंह व एसपी डा. ओपी सिंह ने गहमर इंटर कालेज का निरीक्षण किया। तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके साथ ही बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भी दौरा किया। 

गहमर में मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना के बाद जिला प्रशासन सक्रिय हो गया। डुभुकिया बाग स्थित मिनी स्टेडियम परिसर में बन रहे हेलीपैड स्थल का अधिकारियों ने निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उप जिलाधिकारी रमेश मौर्या ने बताया कि डुभुकिया बाग में हेलीकाप्टर लैंड करने के बाद यहां से मुख्यमंत्री गहमर इंटर कालेज पहुंचेंगे। 

मुख्यमंत्री के आने को लेकर हमारी तैयारी शुरू है। हवाई सर्वेक्षण, समीक्षा व बाढ़ पीड़ितों में राहत सामग्री का भी वितरण करेंगे। हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल पहुंचने में करीब पांच मिनट लगेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr