Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे वाराणसी, बांटेंगे बाढ़ राहत सामग्री, परखेंगे तैयारी

0

मुख्यमंत्री दोपहर करीब तीन बजे हेलिकाप्‍टर से वाराणसी आ गए। उन्होंने हेलीकाप्टर से ही बाढ की स्थिति देखी। जिले में बाढ़ के हालात का जायजा लेने के बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में उनका हेलिकाप्टर उतरा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर बाद बनारस पहुंचे। उनका हेलीकाप्टर 3.15 बजे संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय स्थित हेलीपैड पर उतरा। सीएम यहां से सड़क मार्ग से राजघाट और पक्का पुल भी जाएंगे। इन दोनों स्थानों से गंगा और वरुणा तटवर्ती क्षेत्रों में बाढ़ के हालात को करीब से पहुंचा। सरैया स्थित राहत केंद्र में मुख्यमंत्री बाढ़ प्रभावितों से मिलेंगे। राहत सामग्री का वितरण भी करेंगे। शाम 5.35 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस में होंगे।

यहां अधिकारियों के साथ बाढ़ के हालात, बचाव, राहत, प्लान समेत अन्य विषयों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। जिलाधिकारी की ओर से बाढ़ राहत से संबंधित प्रजेंटेशन किया जाएगा। सीएम के बाढ़ राहत सामग्री वितरण के दौरान जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे। 

मुख्यमंत्री सायंकाल श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन - पूजन और काशी विश्वनाथ धाम कारिडोर का निरीक्षण के लिए भी जा सकते हैं। सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद सीएम शुक्रवार सुबह हेलीकाप्टर से गाजीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad