Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

BSNL यूजर्स को फ्री में मिल रहा है 4999 Rs का Google Nest Mini, जानिए आप कैसे उठा सकते हैं ऑफर का फायदा

अगर आप सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल के यूजर्स हैं तो आपके पास 4999 रुपये का गिफ्ट हासिल करने का मौका है। लेकिन आपको बता दें कि कंपनी के इस ऑफर का फायदा बीएसएनएल के पोस्टपेड, लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड, एफटीटीएच और एयरफाइबर यूज करने वाले ग्राहक ही उठा सकते हैं। BSNL सभी 20 सर्किलों में अपने ग्राहकों को Google Nest Mini स्मार्ट डिवाइसेज गिफ्ट कर रही है। आइए आपको बताते हैं क्या है ये ऑफर और कैसे आप इस गिफ्ट को हासिल कर सकते हैं। 

BSNL के ऑफर से जुड़ी सभी डिटेल्स 

दरअसल बीएसएनएल ऑनलाइन पोर्टल से अपने बिल का भुगतान करने वाले ग्राहकों को Google नेस्ट मिनी डिवाइस को हासिल करने का मौका दे रहा है। यह ऑफर एक लकी ड्रॉ पर आधारित होगा, जिसका मतलब है कि रैंडमली 10 ग्राहकों का चयन किया जाएगा जिन्हें Google Nest Mini डिवाइस मिलेगा। बता दें कि बीएसएनएल ने कुछ हफ्ते पहले अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए ऑनलाइन भुगतान पोर्टल लॉन्च किया था। इसलिए अब ग्राहकों का ऑनलाइन भुगतान पर फोकस बढाने के लिए बीएसएनएल ने यह ऑफर लॉन्च किया है।

Google Home Mini को पाने के लिए बीएसएनएल बनाई हैं ये शर्तें

बीएसएनएल के ग्राहक जो इस ऑफर में दिलचस्पी रखते हैं, आपको ध्यान देना चाहिए कि Google Nest Mini लकी ड्रॉ ऑफर केवल अगस्त तक महीने के लिए उपलब्ध है। इसके साथ ही ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अपने बिल का एडवांस पेमेंट करना होगा। यदि आप बिल की देय तिथि से बाद बिल को भुगतान करते हैं, तो आप Google Nest Mini ऑफ़र के लिए पात्र नहीं होंगे। यह भी ध्यान देने योग्य है कि बाजार में Google नेस्ट मिनी डिवाइस की कीमत 4,999 रुपये है। इसके अलावा बीएसएनएल कुछ अन्य योजनाएं भी पेश कर रहा है जहां Google नेस्ट मिनी और Google नेस्ट हब ग्राहकों को रियायती रेट्स पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr