Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बलिया जिले में चुनाव के दौरान चली गोली, BDC सदस्यों के अपहरण की चर्चाएं तेज

0

बलिया जिले में ब्लॉक सोहांव में ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर लक्ष्मणपुर में गोली चलने और तीन बीडीसी सदस्यों के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन एसपी डॉ. विपिन ताडा के साथ ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर स्कॉर्पियो बरामद हुई, लेकिन अपहरण की पुष्टि नहीं हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोहांव ब्लॉक से सपा से भागमनी देवी पत्नी वंशीधर यादव, निर्दल उषा देवी पत्नी धमेंद्र सिंह और भाजपा से उमेश प्रसाद सिंह पुत्र केशव सिंह ने नामांकन किया था। शनिवार को चुनाव का तैयारियां चल रही थी। इस दौरान सुबह नौ बजे लक्ष्मणपुर चट्टी पर गोली चलने और बीडीसी सदस्यों के अपहरण की सूचनाएं आने लगी। मामले की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

एसपी डॉ. विपिन ताडा भी मौके पर पहुंच गए। सड़क के किनारे संदिग्ध हालात में एक स्काॉर्पियों खड़ी मिली। इसका अगला टायर फटा हुआ था। बताया जा रहा था कि गोली लगने से टायर फटा है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई। अपहरण के बार में भी कोई खुलकर कह नहीं रहा था। दबी जुबां में तीन लोगों के अपहरण की बाते सामने आ रही थी। इस बाबत एसपी ने बताया कि टायर फटा स्कॉर्पियो बरामद हुई है। अभी किसी के अपहरण की कोई पुष्टि नहीं हो रही है। मामले की जांच की जा रही है।

पिपरा कला व चौरा गांव में पीएसी तैनात

ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर लक्ष्मणपुर चट्टी के आगे स्कॉर्पियो गाड़ी के टायर में गोली मारने और पिपरा कला गांव में छांगुर सिंह के घर पर असलहा लहराने को लेकर प्रशासन ने एहतियात के तौर पर पिपरा कला एवं चौरा गांव में पीएसी तैनात कर दी है। ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना घटित न हो सके।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad