Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

दिलदारनगर: पटरी से उतरा पैकिंग मशीन का पहिया, उप स्टेशन अधीक्षक तत्काल निलंबित

0

दिलदारनगर रेलवे स्टेशन के पश्चिम तरफ अप लूप लाइन में मंगलवार को शंटिंग के दौरान डियूमेटिक पैकिंग प्लेसर मशीन का चार पहिया रेल पटरी से उतरा गया। दानापुर मंडल के अधिकारियों ने आन ड्यूटी उप स्टेशन अधीक्षक जमालुद्दीन को कार्य में लापरवाही के आरोप में तत्काल निलंबित कर दिया। 

"डीडीयू से पहुंचे रेल दुर्घटना सहायता ट्रेन के कर्मचारियों ने प्रेशर मशीन से बेपटरी हुई चार पहिया को पटरी पर घंटों मशक्कत के बाद चढ़ाया। इसके बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली।"

मालूम हो कि दिलदारनगर रेलवे स्टेशन के पश्चिम तरफ लूप लाइन में खड़ी डियूमेटिक प्लेसर पैकिंग मशीन को सुबह 9:30 बजे कर्मचारी जमानियां की ओर भेजने के लिए शंटिंग करा रहे थे। इसी दौरान अचानक मशीन के आगे का चार पहिया बेपटरी हो गया। इससे कर्मचारियों में खलबली मच गई। 

डीडीयू से पहुंचे रेल दुर्घटना सहायता ट्रेन के कर्मचारियों ने प्रेशर मशीन से बेपटरी हुए पहियों दिन में करीब ढाई बजे मशीन पटरी पर चढ़ाया। इसके बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली। कार्य में लापरवाही के आरोप में दानापुर मंडल के अधिकारियों ने आन ड्यूटी उप स्टेशन अधीक्षक जमालुद्दीन को तत्काल निलंबित करने की कार्रवाई की।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad