Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिला कारागार में बंद लव जिहाद के आरोपी कश्मीरी युवक की मौत

0

लव जिहाज के मामले में गाजीपुर जिला कारागार में बंद आरोपी की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जेल प्रशासन के अनुसार पेट दर्द और पेशाब रुक जाने के कारण सोमवार रात उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया लेकिन मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची और शव का पंचनामा भरा। आरोपी के परिजनों को भी उसकी मौत की सूचना दी गई। हालांकि मौत का स्पष्ट कारण पोस्टपार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिल सकेगा। 

जम्मू कश्मीर के जामिया मस्जिद थाना राजौरी निवासी 38 वर्षीय सागर खान पुत्र जमालुद्दीन खान का फेसबुक के जरिए गाजीपुर की एक युवती से प्रेम संबध हो गया था। फेसबुक पर दोस्ती के बाद फोन से दोनों की बातचीत शुरू हो गई थी। इसके बाद मुलाकातें भी शुरू हो गईं। युवती से मिलने सागर कश्मीर से गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर पहुंच गया फिर लौट गया था। 

सागर खान ने युवती को शादी के राजी कर लिया और इससे पहले जम्मू की एक मस्जिद में धर्म परिवर्तन की शर्त रखी। सागर के दवाब के बीच युवती मान गई और घर से जाने को तैयार हो गई। 17 अप्रैल को सागर गाजीपुर पहुंचा और 18 अप्रैल 2021 को गांव के बाहर उसे जेवर नगदी के साथ बुला लिया। इसी दौरान गांव के युवकों ने सागर को पकड़ लिया और जमकर पीटा। पुलिस ने लव जिहाद की धाराओं में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जेल प्रशासन के अनुसार सोमवार की रात सागर खान की अचानक तबीयत खराब हुई और उसके पेट में दर्द होने लगा। इसके बाद उसने बताया कि दोपहर से पेशाब भी रुका है। आनन फानन स्थानीय उपचार के बाद एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। सदर कोतवाली पुलिस ने परिजनों को जम्मूकश्मीर के राजौरी में घटना की सूचना दी। परिजनों के आने तक शव मोर्चरी में रखा रहेगा। इसके बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं पुलिस के अनुसार मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही साफ हो सकेगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad