Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बाइक सवार चार बेखौफ बदमाशों ने दंपती से नकदी व आभूषण लूटा

0

रानीपुर थाना अंतर्गत सादीपुर-पिरुवा गांव के बीच पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो बाइक सवार चार बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े दुस्साहस का परिचय दिया। मंगलवार की सुबह नौ बजे आजमगढ़ अपनी रिश्तेदारी में जा रहे दंपती को असलहा सटाकर बदमाशों ने सात हजार नकदी समेत तीन मोबाइल फोन और कान की बाली लूट लिया। इतना ही नहीं जब मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो बदमाशों ने असलहा लहरा कर उन्हें जान से मारने तक की धमकी दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई।

गाजीपुर जनपद के कुतूबपुर निवासी अछन हुशैन युसुफपुर मुहम्मदाबाद तहसील में राजस्व अमीन पर पर कार्यरत हैं। सुबह वह अपनी पत्नी के साथ आजमगढ़ रिश्तेदारी के लिए निकले। ये लोग जैसे ही सादीपुर-पिरुवा गांव के बीच हाइवे पर पहुंचे ही थे कि दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों उनकी बाइक को ओवरटेक किया और असलहा लहरा कर रोक लिया। बाइक रुकते ही बदमाशों ने दंपती पर असलहा तान दिया। 

घटना से आतंकित दंपती कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाशों ने इनके पास मौजूद सात हजार रुपये सहित तीन मोबाइल फोन लूट लिया। आनन -फानन घटना को अंजाम देकर भागते समय बदमाशों में से एक ने अमीन की पत्नी की कान का झूमका भी नोच लिया। इस बीच एक्सप्रेस-वे किनारे खेतों में काम कर रहे ग्रामीण कुछ अनहोनी की आशंका होने पर उधर पहुंचे तो बदमाशों ने उनपर असलहा तान दिया और गोली मारने की धमकी देकर उन्हें पीछे हटने पर मजबूर कर दिया। 

इसके बाद बदमाश अपनी बाइकों से एक्सप्रेस-वे पर मुहम्मदाबाद गोहना की तरफ भाग निकले। ग्रामीणों ने सूचना पर सीओ मुहम्मदाबाद गोहना व रानीपुर एसओ पहुंचे और छानबीन में जुट गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में चेकिग अभियान भी चलाया लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। दिनदहाड़े हुई वारदात से क्षेत्र में दहशत फैली हुई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad