Type Here to Get Search Results !

Trending News

180 फुट गहरे बोरवेल में गिरा 3 साल का बच्चा शिवा, बचाव में जुटी NDRF और सेना

आगरा जिले में अपने घर के बाहर खेल रहा 3 साल का बच्चा 180 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। घटना के बाद  एनडीआरएफ की टीम और सेना बचाव कार्य के लिए पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। बच्चे का दम घुटने न पाए इसके लिए ऑक्सीजन सिलेंडर लगाया गया है।

निबोहरा के गांव धरियाई निवासी शिवा पुत्र छोटेलाल उम्र 3 वर्ष अपने घर के बाहर सुबह 8 बजे के करीब खेल रहा था। तभी खुले बोरवेल में खेलते समय गिर गया। जानकारी पर घर में कोहराम वह चीख-पुकार मच गया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े और बच्चे को बचाने का प्रयास शुरू हो गया तभी ग्रामीणों के द्वारा एक रस्सी में टॉर्च बांधकर नीचे डाली गई तो 180 फीट के करीब पहुंचकर बच्चे ने पकड़ ली, तब लोगों ने राहत की सांस ली। 180 फीट गहरे होने के कारण ऑक्सीजन की समस्या आ रही है। प्रशासन ने ऑक्सीजन सिलेंडर व पाइप लाइन से बच्चे तक आक्सीजन पहुंचा दी है। जानकारी पर थाना निबोहरा फतेहाबाद डौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा क्षेत्रीय विधायक ने भी डेरा जमा दिया।

बताया जा रहा है कि छोटे लाल ने अपने खेत पर ट्यूबवेल का बोर कराया था जो खराब होने पर दूसरी जगह दूसरा बोर कराया। इसके बाद पहले वाले बोर के पाइप खींचकर दूसरे बोर में डाल दिए और पहले वाले बोर को बंद नहीं किया  इसी में सोमवार को सुबह खेलते समय 3 वर्षीय शिवा गिर गया। दो भाई चार बहनों में शिवा सबसे छोटा है। मां-बाप का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं लोग बच्चे को निकालने का प्रयास कर रहे हैं। क्षेत्रीय विधायक जितेंद्र वर्मा ने मौके पर पहुंचकर जिला अधिकारी सहित तमाम अधिकारियों से बातचीत की और जल्द से जल्द बच्चे को निकालने के लिए कहा गया है। प्रशासन सक्रिय हो गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad