Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिले में मिले 43 कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, तीन संक्रमितों की मौत

0

गाजीपुर जिले में सोमवार की देर शाम 43 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं इलाज के दौरान तीन संक्रमितों की मौत हो गई। ऐसे में सक्रिय मरीजों का आंकड़ा 1899 पहुंच गया है। अब तक कोरोना संक्रमण से 232 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। 

डेढ़ माह में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने पर स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। कोरोना की दूसरी लहर करीब डेढ़ माह से जिले में कहर बरपा रही थी। आए दिन संक्रमितों का आंकड़ा सौ से पार रह रहा था। लंबे समय के बाद पॉजिटिव मरीजों की संख्या 50 से भी कम आने से मेडिकल टीम ने राहत की सांस ली है, लेकिन संक्रमितों की मौत का आंकड़ा जस का तस बना हुआ है। 

देर शाम आई रिपोर्ट में मिले कोरोना संक्रमितों के उपचार को लेकर स्वास्थ्य विभाग प्रयास करने में जुटा हुआ है। नए कोरोना संक्रमितों को कंट्रोल रूम में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा फोन करके ट्रेस किया जा रहा है। साथ ही लक्षण की जानकारी ली जा रही है, जिससे गंभीर होने पर तत्काल जिला अस्पताल अथवा एल-टू अस्पताल लाकर उपचार किया जा सके। साथ ही टीम संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर सूची तैयार करने में जुटी हुई है। इस संबंध में एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि 43 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad