Featured

Type Here to Get Search Results !

सोमवार को गंगा में शवों के मिलने का सिलसिला जारी, फिर मिली 13 शव, मचा हड़कंप

0

गंगा में लगातार शवों के मिलने का सिलसिला जारी है। सोमवार को जमानियां में छह, मुहम्मदाबाद में पांच व बारा में और दो मिले। अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की और किनारे पर गड्ढे खोदवाकर अंतिम संस्कार किया गया। अब तक मिले शवों की कुल संख्या 85 जा पहुंची है।

जमानियां: बड़ेसर श्मशान घाट से लेकर हेतिमपुर महिला महाविद्यालय तक गंगा किनारे छह शव मिले। दो शवों को सड़ने से दुर्गंध आ रहा था। बड़ेसर अंत्येष्टि स्थल के पास पुलिस कर्मियों की ड्यूटी भी लगाई है फिर भी उन्हें गंगा किनारे शव पड़े रहने की जानकारी नहीं हो सकी। ऐसे में पुलिस कर्मी व पेट्रोलिग टीम कितने सजग है, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

बच्छलपुर में पांच शव मिलने पर पहुंचे बीडीओ

मुहम्मदाबाद: शवों का जलप्रवाह न किए जाने के लाख निर्देश के बावजूद गंगा में उतराए दिख रहे हैं। बच्छलपुर गंगा घाट पीपा पुल और श्मशान घाट के पास दोपहर में अलग-अलग जगहों पर पांच क्षत-विक्षत शव दिखाई दिए। इसमें एक को कुत्ते नोंचते रहे तो वहीं अन्य कम पानी में पड़े रहे। एक शव धारा में बहता आगे की ओर चला गया। शवों से उठ रही दुर्गंध से गंगा तट पर शव दाह करने पहुंचे लोगों को काफी नारकीय स्थिति का सामना करना पड़ा। शाम में बीडीओ भांवरकोल धर्मेंद्र कुमार, एडीओ पंचायत अशोक कुमार ने वहां पहुंचकर निरीक्षण किया। इसके बाद शवों का अंतिम संस्कार कराने में जुट गए। बताया कि हो सकता है यह शव बालू के नीचे पहले का दबे थे। पानी कम होने के चलते यह दिखाई देने लगा। काफी पहले प्रवाहित किया मालूम पड़ रहा है। ग्राम पंचायत अधिकारी रजनीकांत पांडेय, पंकज यादव, अतुल आदि थे।

बारा में बहते मिले दो शव

भदौरा : गहमर थाना क्षेत्र के बारा में मठिया घाट के सामने बीच गंगा में दो शव बहते देखे गए। पुलिस एवं प्रशासनिक टीम ने शवों का अंतिम संस्कार कराया। चौकी प्रभारी बारा केपी सिंह ने बताया कि बारा में मठिया गंगा घाट पर पुलिस तैनात थी, तभी बीच गंगा में दो शव बहते देखे गए।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad