Featured

Type Here to Get Search Results !

जमानियां में रविवार को गंगा में उतराए मिले आधा दर्जन शव, मचा हड़कंप

0

गंगा में शव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। रविवार को भी जमानियां के दैत्रावीर बाबा बड़ेसर घाट पर दो, मुहम्मदाबाद के सुल्तानपुर घाट पर तीन और एक शव गहमर के नरवा घाट पर मिला। इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया।

जमानियां: दोपहर बाद दैत्रावीर बाबा बड़ेसर घाट पर दो शव मिले। तहसीलदार घनश्याम ने नगर पालिका कर्मियों को बुलाकर दोनों शवों का अंतिम संस्कार कराया। शिवबदन दास (70 वर्ष) के शव का नपा की ओर से अंतिम संस्कार कराया गया।

मुहम्मदाबाद: थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गंगा घाट के आगे दोपहर में तीन सड़े-गले शव मिलने पर पुलिस ने किनारे गड्ढा खोदवाकर दफन करा दिया। प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि पहले शव में ईंट पत्थर बांधकर उसे जल प्रवाहित किया था। शव को गड्ढा खोदकर अंतिम संस्कार करा दिया गया।

गहमर: स्थानीय गांव के समीप गंगा में सुबह नरवाघाट पर एक शव उतराया दिखा। सूचना मिलने पर अधिकारियों की टीम नरवाघाट पर पहुंची और गंगा नदी में नाव के सहारे सघन तलाशी की गई। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि सभी घाटों पर पेट्रोलिग की जा रही है।

गंगा घाट का पुलिस ने लिया जायजा

रेवतीपुर: गंगा में शवों के जल प्रवाह पर रोक लगने के बाद से ही पुलिस-प्रशासन सक्रिय है। जमानियां के नायब तहसीलदार चंद्रशेखर, सुहवल प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मलसा, भगीरथपुर, गरूआमकसुदपुर, डुहियां, सरैयां, पटकनियां, युवराजपुर, सुजानपुर में पेट्रोलिग कर स्थिति का आकलन किया। लोगों से नदी में शवों का जल प्रवाह न कराने की अपील की।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad