Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: सिधागरघाट से डंपर लूट का एक आरोपित गिरफ्तार, तीन फरार

0

कासिमाबाद पुलिस क्राइम ब्रांच टीम के साथ क्षेत्र के सिधागरघाट से डंपर लुटेरे को शनविार को दबोच लिया, जबकि तीन फरार हो गए। उसकी निशानदेही पर लूट का डंपर, चोरी का ट्रैक्टर, घटना में प्रयोग की कार के साथ ही तमंचा और कारतूस बरामद किया। पुलिस लाइन में रविवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने यह जानकारी दी। बताया कि गिरफ्त में आया अभियुक्त शातिर किस्म का लुटेरा और वाहन चोर है।

उन्होंने बताया कि बीते 12 अप्रैल को कासिमाबाद थाना क्षेत्र के सिक्स लेन कैंप कार्यालय के आगे ग्राम धरवार कला क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे किनारे सर्विस रोड पर डंपर लूट की वारदात हुई थी। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी थी। शनिवार की देर रात करीब डेढ़ बजे कासिमाबाद थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने क्षेत्र के सिधागरघाट के पास घेरेबंदी कर एक कार को रोका। उसमें सवार तीन लोग अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए, जबकि प्रयागराज जिले के मेजा थाना के सहमन निवासी शिवांशु शर्मा उर्फ बब्बल को कार सहित गिरफ्तार कर लिया। 

उसके पास 315 बोर का एक तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ। शिवांशु शर्मा की निशादेही पर ग्राम नगवा में बंद पड़े क्रेशर प्लांट के पास से लूटा हुआ डंपर व एक चोरी का ट्रैक्टर बरामद किया गया। एसपी ने बताया बताया कि अभियुक्त का संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया। फरार रोहित पांडेय, निवासी पनासा थाना करछना जनपद प्रयागराज, कल्लू पांडेय निवासी वीरपुर थाना करछना, प्रयागराज और गोलू मिश्रा निवासी इमिलिया समहन थाना मेजा, प्रयागराज की तलाश की जा रही है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad