Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में गुरुवार को 556 मरीज मिले कोरोना संक्रमित, 3 की मौत

गुरुवार को 556 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आते स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया। वहीं तीन संक्रमित मरीजों का इलाज के दौरान मौत हो गई। संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने के कारण लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। जिले में सात दिन में 2446 कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिले है। कोरोना का संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है।

नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से पाव पसार रहा है। कुल संक्रमितों की संख्या 17799 हो गई है। जिसमें 13071 मरीजों का इलाज चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है। जबकि 4983 मरीज अस्पताल से ठीक होकर वापस अपने घर पहुंच गए हैं तो इलाज के दौरान 206 लोगों की जान भी जा चुकी है। अब तक चार लाख दो हजार 18 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच की गई है, जिसमें तीन लाख 80 हजार 257 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। कोरोना के नोडल व एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए लोगों की ओर से सावधानी नहीं बरती जा रही है। 

संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। 556 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। वहीं तीन संक्रमित मरीजों का इलाज के दौरान मौत हो गई है। संक्रमण के प्रसार को कम करने के लिए लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए। घर से निकलने से पूर्व मास्क जरुर पहने, वहीं बाजारों में उचित दूरी का पालन करें। कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। आशा व आंगनबाडी घर-घर जाकर लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरुक कर रहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr