Type Here to Get Search Results !

Trending News

संक्रमण को रोकने के लिये लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरे अफसर

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये लागू कोरोना कफ्र्यू में भी शहर में भीड़-भाड़ नजर आ रही है। यह सिलसिला सुबह से देर शाम तक चल रहा है। लोगों की लापरवाही भरे इस कदम से संक्रमण के पांव पसारने का खतरा बढ़ गया है। बाजार में हो रही लापरवाही की ओर ‘हिन्दुतान लगातार ध्यान आकृष्ट कराते हुए लोगों को जागरूक भी कर रहा है। पुलिस की सुस्ती के चलते अनावश्यक रूप से भी बाजारों में भीड़ जमा हो रही है। खबर के बाद पुलिस गुरुवार को पुलिस व प्रशासनिक अफसर सड़क पर उतर गये। उन्होंने खुली दुकानों को बंद कराने के साथ ही वाहनों का चालान काटा।

कोरोना की दूसरी लहर जनपद में कोहराम मचा रही है। संक्रमितों के साथ मौत का आंकड़ा भी दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। अपील के बावजूद लोग लापरवाही पूर्वक बिना मतलब शहर में चहलकदमी कर रहे हैं। कस्बों व ग्रामीण इलाकों में भी दुकानों पर भीड़-भाड़ रह रही है। ऐसे में संक्रमण के और बढ़ने का खतरा उत्पन्न हो रहा है। पिछले दो-तीन दिनों से ‘हिन्दुस्तान की ओर से ‘पांच स्थान-पांच रिपोर्टर के जरिए इस समस्या को उजागर किया जा रहा था। 

इसे गंभीरता से लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट नागेंद्र सिंह, सीओ सिटी विक्रमजीत सिंह, कोतवाल बालमुकुंद मिश्र व ओक्डेनगंज प्रभारी सुनील लाम्बा ने गुरुवार को अभियान चलाया। टीम ने शहर के मुख्य बाजार में खुली दुकानों को बंद कराने के साथ ही दुकानदारों को हिदायत दी। इसके साथ ही सड़क से गुजर रहे दो पहिया व चार पहिया वाहनों का चालान काटा। पुलिस के जवानों ने कई वाहनों के शीशों पर लगी काली फिल्म को भी हटवाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad