Featured

Type Here to Get Search Results !

यूपी में नए जिलों में शुरू हुआ 18 प्लस वैक्सीनेशन, तार-तार हुआ कोरोना प्रोटोकॉल

0

यूपी में कोरोना से बचने के लिए 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण सोमवार की सुबह आजमगढ़-मिर्जापुर जैसे जिलों में भी शुरू हो गया। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। 

आजमगढ़ में 21 ब्लाॅक मुख्यालयों स्थित प्राथमिक/सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर एवं जिला महिला चिकित्सालय व मंडलीय चिकित्सालय पर कोविशील्ड टीकाकरण सुबह दस बजे से एक साथ शुरू हो गया। यह टीकाकरण पंजीकरन एवं पहले से बुकिंग कराए लोगों का किया गया। सुबह 10 बजे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सठियांव स्थित उच्चकृत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र से इसका शुभारंभ किया।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जिन जिन लोगों ने रजिस्ट्रेशन पहले से कराया था और स्लाट लेने के बाद मोबाइल पर मैसेज गया था। उन लोगों का टीकाकरण होना था। इसकी सूची भी ब्लॉक के कर्मचारियों को जिले से मिली हुई थी। हर केंद्र पर युवाओं की लंबी कतार लगी रही। कार्यक्रम के शुभारंभ के लिए मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत, जिलाधिकारी राजेश कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एके मिश्र,जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ संजय कुमार सहित अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में मुख्य अतिथि अनिल राजभर ने फीता काटकर शुभारंभ किया।

सठियांव में कार्यक्रम के दौरान  कोविड 19 के नियमों की धज्जियाँ उड़ती रही। एक तरफ जहां मंडलायुक्त, जिलाधिकारी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी सोशल डिस्टनसिंग और कोविड के नियमों पालन कर रहे थे तो वही दूसरी तरफ पार्टी कार्यकर्ता मंत्री को अपना चेहरा दिखाने और हाथ मिलाने के लिए नियमों की धज्जियां उड़ाते रहे।

इस अवसर पर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ ब्रजेश कुमार,डॉ प्रशान्त राय, डॉ अजय कुमार,डॉ अलीम अख्तर, भाजपा जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह,ऋषिकांत राय, लक्ष्मण मौर्य, दुर्गविजय यादव,रामबचन चौहान,धर्मेंद्र प्रधान, सूरज प्रकाश,विभा बरनवाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad