Featured

Type Here to Get Search Results !

घर में घुसे चोर को पकड़ा, जमकर की धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

0

एक घर में चोरी करने की नीयत से कुछ चोर घुसे। इसी दौरान भनक पाकर ग्रामीणों ने घेराबंदी कर एक चोर को धर दबोचा। जबकि उसके अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। पकड़े गए चोर की जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने फरार चोरों के नाम पता लगने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

खैरीघाट थाने के लौकिहा के मजरा भैयापुरवा निवासी दलवीर पुत्र अशर्फीलाल अपने परिवार के साथ रविवार की रात में मकान में सोए हुए थे। रात में लगभग 1 बजे इनके पड़ोसी प्रमोद अपने घर के बाहर लघुशंका करने निकला, तो देखा कि एक युवक दलवीर के छत पर खड़ा है। प्रमोद ने चुपके से दलवीर को घर से बुलाने की आवाज पर छत पर घूम रहे युवक ने छत से कूद गया। जिसकी घेराबंदी कर अगल-बगल के लोगों ने चोर को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। इसकी सूचना पुलिस चौकी शिवपुर को दी गई।

सूचना पाकर पहुंचे दो सिपाहियों ने चोर को अपने कब्जे में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। गिरफ्तार चोर की पहचान इसी थाने के नेवादा के मजरे कस्बातीपुरवा निवासी राम सागर पुत्र बराती के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी एक शातिर मवेशी चोर बताया जा रहा है। जो मवेशी चोरी कर वाहन के जरिए गायब कर देते हैं ।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad