Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिला पंचायत में निर्दलीयों का डंका, 50 में महज पांच पर सत्ताधारी दल भाजपा की बची लाज

0

गाजीपुर जिला पंचायत चुनाव रिजल्ट देर शाम तक जिला पंचायत के 67 में 50 के आए परिणाम राजनीतिक दलों के लिए हाहाकारी रहे। इसमें पांच भाजपा, छह सपा, सात बसपा, दो एआइएमआइएम व एक पर सुभासपा समर्थित प्रत्याशी ने जीत दर्ज की। 29 सीटों पर निर्दल प्रत्याशियों का कब्जा रहा।

मनिहारी पंचम से डा. विजय यादव की पत्नी वंदना यादव, बाराचवर चतुर्थ से एमएलसी प्रतिनिधि पप्पू सिंह के भतीजे राजकुमार सिंह झाबर, जमानियां पंचम से सुखारी प्रसाद, भांवरकोल तृतीय से रेखा राय व मरदह प्रथम से शशिप्रकाश सिंह ने जीत दर्ज की सत्तासीन भाजपा की कुछ लाज रखी। 

सपा समर्थित कासिमाबाद प्रथम से अनिता देवी, करंडा तृतीय से पंकज यादव, भांवरकोल द्वितीय से गिरिश राय, जमानियां तृतीय से प्रियंका यादव, जखनियां पंचम से आनंद उर्फ डब्बू यादव एवं बाराचवर प्रथम से मीना यादव व द्वितीय संजू यादव ने विजयी हुईं। 

बसपा समर्थित बाराचवर से तृतीय प्रमिला देवी, रेवतीपुर तृतीय से पुष्पलता गुप्ता, भदौरा द्वितीय से अनिता देवी, तृतीय से विमला गुप्ता, कासिमाबाद द्वितीय से नरेंद्र राव गुड्ढू, पंचम से इं. समर्थित नितिश कुमार बसपा और जखनियां द्वितीय से भरत राम ने जीत दर्ज की। 

सादात प्रथम से रामकिशुन सोनकर, द्वितीय से नीलम भारती, तृतीय से अजय कुमार, कासिमाबाद तृतीय से उदल राजभर, चतुर्थ से लल्लन यादव, षष्टम से शैलेंद्र सिंह, सैदपुर प्रथम सपना सिंह पत्नी पंकज सिंह चंचल, सैदपुर द्वितीय से रामखेलावन यादव, तृतीय से निशा यादव पत्नी विवेक यादव, चतुर्थ से कमलेश यादव उर्फ राय साहब, पंचम से खेदन सिंह यादव, जमानियां द्वितीय से बसंत यादव, चतुर्थ से आकाश यादव, भदौरा प्रथम से रुखसाना खातून, चतुर्थ से शाहिदा परवीन, रेवतीपुर प्रथम से शिवकुमारी देवी, द्वितीय से कुश सिंह, चतुर्थ से सुनंदा सिंह, जखनियां प्रथम प्रथम से सच्चिदानंद उर्फ मुलायम, तृतीय से प्रियंका सरोज, मनिहारी प्रथम से अनिल कन्नौजिया, द्वितीय से नरेंद्र यादव, भांवरकोल प्रथम से ऊषा मौर्या, चतुर्थ से सीमा राय, मरदह द्वितीय से शैलेश यादव, तृतीय से पारस यादव, बिरनो प्रथम से रेखा भट्ट, द्वितीय से बसंती देवी, तृतीय से नरेंद्र यादव, करंडा प्रथम पांचू यादव व द्वितीय से निर्दल प्रत्याशी अंकित भारती ने जीत दज की। वहीं सदर, देवकली और मुहम्मदाबाद ब्लाक परिणाम देर रात तक नहीं आ सका था।

2500 वोट से हार गईं निवर्तमान जिपं अध्यक्ष

कासिमाबाद: निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष आशा यादव अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी निर्दल प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह से 2500 वोटो के भारी अंतर से चुनाव हार गईं। यह कासिमाबाद षष्टम से चुनावी मैदान में थीं। जिला पंचायत अध्यक्ष पद की प्रबल दावेदार भी मानी जा रही थीं। चुनाव हारने के बाद इनके सभी समर्थक मायूस हो गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad