Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पटना-अहमदाबाद और मुजफ्फरपुर-सूरत के बीच चलेगी Weekly स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल और रूट

0

बिहार और गुजरात के बीच दो रूटों पर यात्रियों की सुविधा के लिए स्पेशल ट्रेन चलेगी। एक ओर जहां पटना और अहमदाबाद के बीच स्पेशल ट्रेन का परिचालन होगा। वहीं, दूसरी ओर मुजफ्फरपुर से सूरत के बीच भी स्पेशल ट्रेन का परिचालन होगा। पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि गुजरात के दो शहरों से लोगों के आने-जाने के लिए स्पेशल ट्रेन की योजना है।  

गाड़ी संख्या 09421 अहमदाबाद पटना साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 11 अप्रैल से प्रत्येक रविवार को अगले आदेश तक अहमदाबाद से खुलेगी। यह ट्रेन दाहोद, रतलाम, उज्जैन, सागर, सतना, प्रयागराज, वाराणसी, डीडीयू, बक्सर व आरा के रास्ते पटना पहुंचेगी। वापसी में यह ट्रेन गाड़ी संख्या 09422 पटना अहमदाबाद साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 13 अप्रैल से खुलेगी। यह ट्रेन पटना से प्रत्येक मंगलवार को गले आदेश तक चलेगी। 

ट्रेन में स्लीपर श्रेणी के 10, साधारण द्वितीय श्रेणी के चार, सेकेंड एसी के एक, थर्ड एसी के तीन व लगेज के दो समेत कुल 20 कोच होंगे। वहीं, सूरत मुजफ्फरपुर के बीच भी स्पेशल ट्रेन चलेगी। 16 अप्रैल से प्रत्येक शुक्रवार को सूरत से जबकि 18 अप्रैल से प्रत्येक रविवार को अगले आदेश तक मुजफ्फरपुर से खुलेगी। इस ट्रेन में भी कुल 20 कोच होंगे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad