Featured

Type Here to Get Search Results !

शहर कोतवाली क्षेत्र में गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर युवक की हत्याकर फेंका शव

0

शहर कोतवाली क्षेत्र के तलवल मोड़ पर मंगलवार की सुबह युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सड़क किनारे स्थित पावर हाउस के पास मिले शव के चेहरे, सिर और शरीर पर चोटों के गहरे निशान थे। वहीं पूरा शरीर लहूलुहान था। युवक का शव मिलने के बाद आसपास जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी और जानकारी पर फोर्स पहुंची। युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस युवक के पास मिले किसी कागज और अन्य माध्यमों से शव की शिनाख्त करने में जुटी है।

मंगलवार को शहर कोतवाली क्षेत्र में गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर हमलावरों ने युवक की हत्या करके शव को सड़क किनारे फेंक दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। लेकिन आसपास वारदात के सबूत छोड़ गए। सुबह सड़क से गुजरते ही लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। जांच में पता चला कि कहीं हत्या के बाद शव को किसी वाहन से हाईवे तक लाया गया गया है। शव के पास खून से सना हुआ एक सफेद रंग का गमछा पाया गया है। युवक काले रंग की छींटदार शर्ट व काले रंग का हाफ लोवर पहने था। 

पुलिस ने घंटों कवायद की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। चेहरे पर खून के चलते साफ पहचान भी नहीं हुई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गयी है। शव को पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद मर्चरी में रखवा दिया गया है। कोतवाल ने फोटो को सोशल मीडिया और सार्वजनिक माध्यमों से प्रसारित करके परिजनों की तलाश शुरू कर दी है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad