Featured

Type Here to Get Search Results !

ट्रेन, प्लेन और बसों से UP आने वालों के लिए सीएम का आदेश, जानिए क्या बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

0

कोरोना का बढ़ता प्रकोप रोकने के लिए ट्रेन, विमान और बसों से आने वाले यात्रियों पर कड़ी नजर रखनी होगी। इसके लिए निगरानी समितियों को सक्रिय रहना होगा। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने सोमवार को प्रयागराज, वाराणसी और अलीगढ़ नगर निगम के महापौर और अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग में यह बात कही गई। 

मीटिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी को पार्षद और निगरानी कमेटियों को सक्रिय करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने पार्षदों की सक्रियता के बारे में महापौर से जानकारी मांगी। उन्होंने कहा कि महामारी की रोकथाम के लिए संक्रमितों और बाहर से आने वालों पर निगरानी के लिए पार्षद और निगरानी समितियों को सक्रिय होना पड़ेगा। खासकर पंचायत चुनाव में आने वाले लोगों पर निगरानी जरूरी है। 

महापौर ने शहर में महामारी की रोकथाम के लिए की गई व्यवस्था की जानकारी दी। वीडियो कांफ्रेंसिंग के बाद महापौर ने बताया कि लोगों को जागरूक करने और बाहर से आ रहे प्रवासी कामगारों पर गंभीरता से नजर रखने को कहा गया है। महापौर के मुताबिक राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने सभी नगर निगमों को महामारी की रोकथाम में जागरूकता के लिए एनसीसी, छात्रों की मदद लेने को कहा। मीटिंग में मंडलायुक्त संजय गोयल, जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी, नगर आयुक्त रवि रंजन आदि मौजूद रहे। 

सिर्फ 10 पार्षद पहुचे संवाद सुनने 
प्रयागराज। शहर में कोरोना का संक्रमण कम करने पर सोमवार शाम वीडियो कांफ्रेंसिंग में सभी पार्षदों को नगर निगम सदन में मौजूद रहने की अपील की गई थी। मीटिंग के दौरान नगर निगम के सिर्फ 10 पार्षद पहुंचे।सबसे अधिक भारतीय जनता पार्टी के पार्षद अनुपस्थित थे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad