Featured

Type Here to Get Search Results !

शादी के दिन ही दुल्हन की कोरोना से मौत, पंचायत चुनाव में ड्यूटी के दौरान हो गई थी संक्रमित

0

जौनपुर में शुक्रवार को शादी के ही दिन दुल्हन की मौत से कोहराम मच गया। दुल्हन की ड्यूटी कुछ दिन पहले पंचायत चुनाव में लगी थी। ड्यूटी के दौरान ही संक्रमित होने से उसकी तबीयत खराब हो गई थी। 

जिले के मुंगराबादशाहपुर नगर के मोहल्ला गुड़हाई निवासी संतोष मोदनवाल की बेटी ज्योति मोदनवाल की शादी 30 अपैल को निर्धारित थी। ज्योति प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका थी। उनकी तैनाती मेरठ जिले में हुई थी। वहां पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में उनकी डयूटी लगायी गयी थी। ड्यूटी के दौरान वह संक्रमित हो गई।

डयूटी से लौटने के बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। मेरठ में ही जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 28 अप्रैल को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिवार वालों को सूचना मिली तो कोहराम मच गया। शादी की तैयारी में लगे लोग मेरठ भागे।वहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। संक्रमित होने के कारण उसकी लाश भी परिजनों को नहीं मिली।

ज्योति दो बहनों में बड़ी थी। उससे बड़ा एक बड़ा भाई है। ज्योति पर परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी थी। ज्योति की शादी रीवां निवासी एक अध्यापक के साथ तय हुई थी। परिजनों को मलाल इस बात का है कि मौत के बाद भी उसका मुंह तक नहीं देख सके। ज्योति बेहद मेघावी छात्रा थी।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad