Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सड़क पर जा रहे किशोर को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत

0

साइकिल से सड़क पर जा रहे किशोर को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने अपना शिकार बना लिया। ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के चलते किशोर की जान चली गई। हादसे के बाद ग्रामीण एकजुट हो गए और हंगामा किया। हादसे के बाद मौके पर ट्रैक्टर चालक का पीछा किया लेकिन वह भाग निकला। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नन्दगंज थाना क्षेत्र के श्रीगंज गांव में शिवनंदन बिंद घर से गांव की दुकान पर बिस्किट खरीदने साइकिल से गया था। जाते समय सामने से सीमेन्ट गिट्टी से लदा ट्रैक्टर गांव में आ रहा था। खड़ंजा मार्ग पर ट्रैक्टर के सामने अचानक साइकिल सवार आ गया तो ब्रेक लगाने का प्रयास किया। चालक ट्रैक्टर पर नियंत्रण नहीं कर सका और ट्रैक्टर ने साइकिल सवार शिवनंदन बिंद को चपेट में ले लिया। ट्रैक्टर किशोर को रौदते हुए आगे बढ़ गया लोग शोर मचाने लगे तो ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ मौके से भाग निकला। 

बेटे की मौत की सूचना पाकर परिवार के लोग रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा किया। किशोर की मां सीमा बिंद दहाड़े मारकर रोने लगी। शिवनंदन विन्द अपनी तीन बहनों मे एकलौता भाई था। गांव के ही एक युवक ने पुलिस को फोन करके पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने शव व ट्रैक्टर कोकब्जे में ले थाने लाई और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । थानाध्यक्ष सत्येन्द्र राय ने बताया कि ट्रैक्टर को थाना लाकर मृतक के पिता त्रिभुवन बिन्द की तहरीर पर अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad