Featured

Type Here to Get Search Results !

पंचायत चुनाव प्रचार के साथ रसगुल्ला के पैकेट बांटते प्रत्याशी और समर्थक गिरफ्तार

0

पंचायत चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह का हथकंडा अपना रहे हैं। करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र में ढढिया गांव में प्रधान पद का एक प्रत्याशी द्वारा मतदाताओं में रसगुल्ला के पैकेट पर अपना चुनाव प्रचार का पम्पलेट लगाकर वितरण कराया जा रहा है। पुलिस प्रत्याशी सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

सीओ मुहम्मदाबाद राजीव द्विवेदी ने बताया कि थाना प्रभारी निरीक्षक रामनेवास पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस बल के साथ गोड़उर चमरारी मार्ग पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान करीब साढ़े तीन बजे एक आटो को पकड़ा गया। उसमें से लगभग 100 रसगुल्ला का पैकेट बरामद किया गया। प्रत्येक पैकेट के ऊपर रबर से ग्राम ढुढिया प्रधान पद के प्रत्याशी शिवजी सिंह का चुनाव चिन्ह का पम्पलेट चस्पा था। पांच व्यक्ति बिना मास्क लगाए गांव के लोगों को अपने पक्ष में वोट करने केलिए पैकेट बांट रहे थे। 

एसओ ने बताया कि आटो को सीज कर दिया। प्रधान पद के प्रत्याशी ढुढिया निवासी शिवजी सिंह, गोड़उर निवासी वाहन चालक अंजनी राम, ढुढिया निवासी समर्थक मिथिलेश सिंह, गोलू सिंह और सोनू सिंह के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। कार्रवाई करने वाली टीम में थानाध्यक्ष के साथ उपनिरीक्षक भूपेन्द्र कुमार, हेड कांस्टेबल कृपाशंकर राय, कांस्टेबल दिलीप कुमार, कांस्टेबल विपिन कुमार और कांस्टेबल जितेन्द्र प्रताप सिंह शामिल थे।


यह भी पढ़ें:

गाजीपुर: भुवापुर गांव के पास सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
सड़क पर जा रहे किशोर को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad