Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

भदौरा ब्लाक कार्यालय पर प्रधान पद के 46 पदों के लिए 110 नामांकन पत्रों की बिक्री

0

भदौरा ब्लाक कार्यालय पर गुरुवार को भी नामांकन पत्रों की बिक्री की गयी। जहां पत्रों की खरीदारी के लिए भीड़ जुटी रही। इसमें कुल 46 प्रधान पद के लिए 110 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। इसमें 14 अनारक्षित व 96 आरक्षित रहे। वहीं क्षेत्र पंचायत के कुल 113 पदों के लिए कुल 46 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई, जहां 8 अनारक्षित व 38 आरक्षित के लिए रही। ग्राम पंचायत सदस्यों के कुल 620 पदों के लिए कुल 20 पर्चे बिके, जिसमें अनारक्षित 5 व 15 आरक्षित नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। 

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नामांकन पत्रों की बिक्री को गुरुवार को तीसरे दिन स्थानीय तहसील क्षेत्र के भदौरा ब्लाक मुख्यालय पर तीन काउंटर बनाये गये थे। जहां ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम पंचायत सदस्यों के लिए एक-एक काउंटर पर नामांकन पत्रों की बिक्री की गयी। सबसे अधिक प्रधान पद के आरक्षित नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। यह जानकारी खण्ड विकास अधिकारी अरुण कुमार वर्मा ने देते हुए बताया कि सामान्य दिनों में प्रतिदिन पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 3:00 बजे तक व नामांकन के अंतिम दिन पूर्वाह्न 11:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक किया जायेगा।

ग्राम प्रधान के लिए 133 पत्र बिके

ज़मानियां। खण्ड विकास मुख्यालय से गुरुवार को कुल ग्राम प्रधान पद के लिये 133 पत्र तथा क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिये 74 और ग्राम पंचायत सदस्य 22 आवेदन पत्र बिके। गुरुवार को खण्ड विकास अधिकारी हरिनारायण ने बताया कि ग्राम पंचायत चुनाव के लिये पत्र बिके, जिसमें ग्राम प्रधान पद के लिये 133 आवेदन पत्र व क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिये 74 और ग्राम पंचायत सदस्य के लिये 22 पत्रों की बिक्री की गयी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad