Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बापू महाविद्यालय पर डीएम ने नामांकन व मतगणना स्थल का लिया जायजा

0

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने मंगलवार को सादात ब्लाक के नामांकन स्थल और बापू महाविद्यालय पर बनने वाले मतगणना स्थल का जायजा लिया। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर की जा रही व्यवस्थाओं पर संतोष प्रकट करते हुए उन्होंने कमियों को दूर करने का निर्देश दिया।

डीएम एमपी सिंह ने ब्लाक मुख्यालय पर नामांकन स्थल का जायजा लेने के क्रम में बैरिकेडिंग से लेकर आरओ, एआरओ के बैठने आदि व्यवस्थाओं को पूर्ण कराने का निर्देश दिया। बापू महाविद्यालय पर बनने वाले स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल, पोलिंग पार्टियों के रवानगी और बैलेट बॉक्स जमा करने आदि व्यवस्थाओं का पूरा खाका जानने के बाद बीडीओ गोपाल यादव को छोटी-मोटी कमियों को दूर करने का निर्देश दिया। 

महाविद्यालय के प्राचार्य डा. त्रिवेणी सिंह को व्यवस्थाएं पूर्ण करने में हर संभव सहयोग देने की बात कही। डीएम ने स्ट्रांग रूम के खिड़कियों को प्लाई लगाकर पूरी तरह से पैक करने, स्ट्रांग रूम में बिजली का कनेक्शन काटने, मतगणना स्थल को समतल कराकर मैट बिछवाने, पूरे परिसर में सीसी कैमरा लगवाने आदि का निर्देश दिया। चुनावी व्यवस्था में कोरोना गाइडलाइन का पूरा ध्यान रखने की हिदायत दी। इस दौरान प्रशासन व पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad