Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में कोरोना संक्रमण के रिकार्ड टूटे, 740 मरीज पॉजिटिव केस मिले

गाजीपुर में लगातार 15 दिनों से बढ़ते हुए संक्रमण के बीच हर दिन रिकार्ड मरीज मिल रहे हैं। शनिवार को कोरेाना संक्रमण के अब तक के सभी रिकार्ड टूट गए और 740 मरीज संक्रमित मिले हैं। शनिवार को जांच के बाद कोरोना संक्रमितों का विस्फोट हुआ, हालांकि किसी मरीज की जान नहीं गई। मरीजों की रिपोर्ट कोरेाना पॉजिटिव आने के बाद हडकंप मचा है और जिले में सक्रिय केसों की संख्या 2126 हो गई है। वहीं मृतकों का आंकडा सैकड़ा पार करके 104 हो गया है। लगतार बिगड़ते हालातों के कारण परिजनों को मेडिकल टीम ने होमक्वारंटीन रहने का निर्देश दिया है। जिला अस्पताल समेत राजस्व के कई कर्मचारी संक्रमित मिले है।

शनिवार को जिले में कोरोना संक्रमित 740 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। कुल संक्रमितों की संख्या1808 हो गई है। इसके साथ ही 1319 मरीजों का चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है। इलाज के दौरान 104 लोगों की जान भी जा चुकी है। कोरोना के नोडल व एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। 740 मरीज संक्रमित मिले है, संक्रमण के प्रसार को फैलने से रोकने के लिए लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए। 


संक्रमित मरीजों के परिजनों का सैंपल लेकर मेडिकल टीम जांच के लिए बीएचयू भेज दिया है। संक्रमण की सूची आने के बाद स्वास्थ्य अधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक भी देर रात तक चलती रही। डाक्टरों ने सलाह दी है कि घर से निकलने से पूर्व मास्क जरुर पहने, वहीं बाजारों में उचित दूरी का पालन करें। कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। आशा व आंगनबाडी घर-घर जाकर लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरुक कर रहीं है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr