Featured

Type Here to Get Search Results !

ग्राम प्रधान में उतरी महिला उम्मीदवार को अगवा करने का प्रयास, खींचकर कार में बैठाने की कोशिश

0

ग्राम प्रधान पद की महिला उम्मीदवार सदर ब्लॉक में नामांकन पत्र की जांच कराने आई तो कार से पहुंचे चार लोगों ने उसे अगवा करने का प्रयास किया। नामांकन वापस लेने की धमकी देते हुए कार में खींचकर बैठाने लगे और जमकर पीटा। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित को पकड़ा, जबकि तीन अन्य कार से भाग निकले। पुलिस ने अपहरण की बात से इनकार किया है। चुनावी रंजिश में मारपीट की बात कह रही है।

सदर ब्लॉक क्षेत्र के नरिया गांव में रहने वाले बबलू सरोज की पत्नी सोनी (38) ने प्रधान पद के लिए नामांकन किया है। शुक्रवार को वह बेटे साहिल के साथ सदर ब्लॉक में नामांकन पत्र की जांच कराने पहुंची थी। आरोप है कि ब्लाक के गेट से करीब 100 मीटर की दूरी पर ब्रेजा कार से पहुंचे चार दबंगों ने उसे रोक लिया। आरोपितों ने उसे नामांकन पत्र वापस लेने को कहा। इनकार करने पर दबंगों ने सोनी सरोज को कार में बैठाकर पीटना शुरू कर दिया।

बेटे साहिल ने शोर मचाया तो आईटीआई गेट के पास दबंग उसे कार से छोड़कर भागने लगे। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित जीतेन्द्र तिवारी निवासी नरिया को पकड़कर कोतवाली पहुंचाया। नगर कोतवाल रवींद्रनाथ राय ने बताया कि अपहरण की बात सही नहीं है। मारपीट हुई है, जीतेन्द्र तिवारी का चालान कर जांच की जा रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad