Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी में हनी ट्रैप, व्यापारी को ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठ रहे दो सिपाही गिरफ्तार

0

वाराणसी में भेलूपुर के बड़ी गैबी में महिला दोस्त के जरिये व्यापारी को ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने में दो सिपाहियों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना गुरुवार रात की है, देर रात जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई।

पुलिस लाइन का सिपाही मानवेन्द्र राय और चंदौली डीसीआरबी में तैनात सिपाही सूजान सिंह की ड्यूटी इन दिनों वैक्सीन को केंद्रों तक पहुंचाने में लगी थी। शाम को ये दोनों खाली हो जाते थे। दोनों की दोस्ती बड़ी गैबी की एक महिला से है। काजीपुरा के अनूप कुमार ऑनलाइन साड़ी की बिक्री करते हैं। सिपाहियों ने साजिश के तहत महिला से साड़ी की डिमांड कराई। गुरुवार शाम जब अनूप महिला को साड़ी देने गए तो वह अश्लील हरकतें करने लगी।

इधर बाहर से दोनों सिपाहियों ने वीडियो बना लिया। वहीं पर दोनों व्यापारी से समझौता करने के लिए कहने लगे। मामला एक लाख में तय हुआ। व्यापारी ने 10 हजार रुपये दिए। बाकी 90 हजार भेलूपुर थाने के निकट एक रेस्टोरेंट के पास देने के लिए कहा गया। वहां कारोबारी ने व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजित सिंह बग्गा व अन्य व्यापारी नेताओं को भी बुला लिया। यहां सिपाहियों ने व्यापारी नेताओं से भी विवाद के बाद मारपीट कर ली। व्यापारियों ने भी दोनों को पीटा, फिर थाने के सुपुर्द कर दिया। महिला और दोनों सिपाहियों पर मारपीट, रंगदारी, धमकी देने और लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad