Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: बुधवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से राजमिस्त्री की मौत

0

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के लालनपुर (मड़ई) गांव के पास बुधवार की सुबह ट्रेन से कटकर राजमिस्त्री की मौत हो गई। मौत की खबर से पूरे गांव में मातम छा गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हेतिमपुर गांव निवासी 38 वर्षीय काशी यादव बुधवार की सुबह पत्नी से कहकर निकला था कि मैं कुछ काम से लालनपुर गांव जा रहा हूं। लालनपुर मड़ई गांव के पास रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की जद में आने से कटकर उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जानकारी होते ही लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना महराजगंज पुलिस चौकी को दी गयी। मौके पर पहुंची चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मृतक काशी यादव राजमिस्त्री का काम करता था।

मृतक की पत्नी प्रमिला देवी और उसके दो लड़के रोहित व आकाश का रो- रोकर बुरा हाल है। काशी अपने घर का अकेला कमाऊ सदस्य था। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रहने पर भी दूसरों के सुख-दु:ख में हमेशा खड़ा रहता था। ट्रेन की चपेट में आने से उसका शरीर कमर से दो हिस्सों में कट गया था। घर वालों का कहना है कि काशी यादव बुधवार की सुबह पत्नी से कहकर निकला था कि मैं कुछ काम से लालनपुर गांव जा रहा हूं। जल्द ही लौट आउंगा। पर पत्नी को क्या पता कि रेलवे ट्रैक पर मौत उसका इंतजार कर रही है और उसका पति अब कभी लौट कर नहीं आएगा। उसकी मौत से गांव में मातम छाया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad