Featured

Type Here to Get Search Results !

बदमाशों ने ज़मानियां क्षेत्र के कसेरा पोखरा निवासी युवक को मारी गोली

0

ज़मानियां क्षेत्र के कसेरा पोखरा निवासी युवक 27 वर्षीय राजा बिंद पुत्र फूलचन्द्र बिंद को अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारकर दी। विरोध करने पर पिता फूलचन्द्र को रॉड से मारकर जख्मी कर मौके से फरार हो गये। आस पास के लोगों ने पुत्र-पिता को नगर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर गए। जहां से गोली से घायल राजा बिंद को ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। वहीं घायल पिता को जिला अस्पताल इलाज के लिये भर्ती कराया गया है।

आस पास के लोगों ने बताया कि बुधवार की शाम तकरीबन 5:00 बजे के आस पास राजा बिंद का छोटा भाई बाला बहादुरपुर नहर पुलिया होते दिलदारनगर से वापस घर आ रहा था। उसी के पीछे एक बाइक पर दो युवक भी पीछे-पीछे आ रहे थे। बाला बिंद के बाइक से धूल उड़कर पीछे आ रहे बाइक सवार युवक पर पड़ गया। जैसे ही बाला अपने बाइक को लोहड़ी शहीद नगर पुलिया के पास रोका। पीछे से आकर बाइक सवार युवक मारपीट करने के बाद नगर होते उमर गंज नरियांव की तरफ भाग गए। लेकिन दो घंटे बाद करीब 4 से 5 की संख्या में बदमाश लोहड़ी शहीद के पीछे मकान पहुंचकर बाला बिंद का मकान पूछा। 

उसी समय घर में मौजूद राजा बिंद पुत्र फूलचन्द्र को पूछताछ कर मारने पीटने लगे। बीच-बचाव करने पहुंचे पिता 55 वर्षीय फूलचन्द्र को भी रॉड से मारकर जख्मी कर दिया। फिर बदमाश राजा को गोली मार मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी रविंद्र भूषण मौर्य मय हमराहियों के साथ कसेरा पोखरा लोहड़ी शहीद नहर समीप पेट्रोल पंप पहुंच गये। तत्काल घटना की जांच में जुट गये। इसी क्रम में उन्होंने पहले पेट्रोल पंप पर लगे सीसी कैमरा के फुटेज को देखा। समाचार लिखे जाने तक कोई सुराग नहीं मिल सका था।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad