Featured

Type Here to Get Search Results !

जंगीपुर थाना क्षेत्र के नसीरपुर चौराहे के पास, ट्रक और सफारी में टक्कर से एक की मौत

0

जंगीपुर थाना क्षेत्र के नसीरपुर चौराहे के पास शुक्रवार देर रात ट्रक और सफारी में जोरदार भिड़ंत हो गई। सड़क पर धुंध के बीच दोनों की रफ्तार तेज होने के चलते भीषण हादसा हो गया। इसमें कार सवार एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य तीन साथी गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद जुटे लोगों ने पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी और एंबुलेंस भी बुलाई। इसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया। अंदरूनी चोटों के चलते दो कार सवारों को वाराणसी रेफर कर दिया गया, जहां इलाज जारी है।

शुक्रवार की देर रात जंगीपुर बहरियाबाद मार्ग पर ट्रक और सफारी में सफ़ारी में हुई भीषण टक्कर में एक की मौत हो गयी है जबकि तीन गंभीर रुप से एक घायल हो गए। ट्रक्कर इतनी जोररदार थी कि सफारी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के मनसड़ी गांव निवासी ओमप्रकाश राम उम्र (45) पुत्र फौजदार राम अपने सहयोगियों के साथ मऊ के रानीपुर निवासी रामप्रकाश जंगीपुर के मसरी में रिश्तेदार के घर गए थे। उनके साथ मनसड़ी गांव के प्रधान प्रतिनिधि एवं जिला पंचायत सदस्य अशोक कुमार पुत्र रामबचन राम उम्र (40), मनसड़ी निवासी हजारी चौहान उम्र ( 35) पुत्र बलिराम चौहान, बलीराम चौहान उम्र (65) पुत्र पतिराम चौहान भी थे। यह सभी लोग सरौली उर्फ पहेतिया से दावत खाकर गाजीपुर दुल्लहपुर मार्ग से मऊ के लिए जा रहे थे। 

सरौली उर्फ पहेतिया एफसीआई गोदाम से सरकारी गेहूं लेकर सादात जा रहे ट्रक से नसीरपुर चौराहे पर इनकी सफारी टकरा गई, टक्कर इतनी तेज थी कि धमाके की आवाज से आसपास के ग्रामीण जाग गए। सफ़ारी का अगल हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया तो ट्रक का गुल्ला टूटने से वह बीस मीटर दूर जाकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। हादसे में ओमप्रकाश राम उम्र (45) की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार तीनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जिल पंचायत सदस्य अशोक कुमार एवं हजारी चौहान की हालत गंभीर होने के कारण वाराणसी रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। सुबह पहुंचे परिजनों ने शव देखकर ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी, पुलिस ने शव का पंचनामाभरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad