Type Here to Get Search Results !

धीना क्षेत्र के महुंजी गांव में, सिपाही की बाइक की टक्कर में युवक की मौत, दूसरा घायल

0

धीना क्षेत्र के महुंजी गांव में शनिवार दिन में तीन बजे सिपाही की बाइक सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टकरा गई। हादसे में सोनहुली गांव निवासी 22 वर्षीय राहुल सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोगों ने पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई व मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की। आनन-फानन में कई थाने की फोर्स पहुंच गई। सैयदराजा भाजपा विधायक सुशील सिंह ने अधिकारियों से वार्ता कर दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

सोनहुली गांव निवासी 22 वर्षीय राहुल सिंह दिल्ली में निजी कंपनी में काम करता था। वह लॉकडाउन के समय से घर लौट आया था। शनिवार को गांव के ही विजय उर्फ सिंटू के साथ बाइक से दिलदारनगर जा रहा था। महुंजी गांव में महुंजी चौकी के सिपाही बलेंद्र यादव नोटिस देकरचौकी लौट रहे थे। इस दौरान उनकी बाइक राहुल की बाइक से टकरा गई। सिर पर चोट लगने व अत्यधिक खून बहने से राहुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसका दोस्त विजय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

उधर, आक्रोशित लोगों के चक्काजाम करने की सूचना मिलते ही धीना, धानापुर, कंदवा व बलुआ थाने की पुलिस फोर्स पहुंच गई। पुलिस के समझाने पर भी ग्रामीण मांग पर अड़े रहे। विधायक सुशील सिंह ने ग्रामीणों से बात करने के बाद पुलिस के उच्चाधिकारियों से मोबाइल फोन पर वार्ता की। उन्होंने आरोपित सिपाही के खिलाफ मुकदमा करने की मांग की। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए। इसके बाद पुलिस ने युवक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इस मौके पर पूर्व जिपं सदस्य सुशील सिंह जनौली, बच्चा पाल, नरेंद्र यादव, उमाशंकर सिंह, सारनाथ चौरसिया, मनजीत सिंह, अमित सिंह आदि उपस्थित रहे। इस संबंध में धीना थाना प्रभारी अतुल प्रजापति ने बताया कि आरोपित पुलिसकर्मी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad