Type Here to Get Search Results !

दिलदारनगर : शुक्रवार को स्टेशन भी घने कोहरे की चादर से ढंका नजर आया रेलवे स्टेशन, मार्ग पर धीमी रफ़्तार

0

जैस-जैसे ठंड बढ़ रही है, वैसे-वैसे घने कोहरे का कहर बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार की सुबह घने कोहरे का असर रेल व सड़क यातायात पर दिखा। इसके चलते सुबह ट्रेनों का परिचालन जहां बाधित रहा, वहीं सड़कों पर भी वाहन रेंगते नजर आये। इधर कुछ दिनों से कोहरा अधिक पड़ने लगा है। ठंड का प्रकोप भी बढ़ रहा है। प्रात:काल से ही क्षेत्र में घना कोहरा छाया रहा है।

शुक्रवार को स्टेशन भी घने कोहरे की चादर से ढंका नजर आया। दूर से दिख जाने वाली ट्रेन भी नजदीक तक नजर नहीं आ रही थी। सुबह के ग्यारह बजे तक भी हेडलाइट जलाकर ट्रेनें व वाहन गुजरते रहे। स्टेशन पर लोग काफी पहले ही ट्रेन पकड़ने के लिए पहुंच गये थे, लेकिन उन्हें एक तरफ जहां ट्रेनों के विलंब के आने से परेशानी हुई, तो दूसरी तरफ ठंड में ठिठुरते रहे। अप व डाउन में ट्रेनों के लेट होने से यात्री परेशान हो रहे हैं। ट्रेनों की जानकारी लेने के लिए पूछताछ केंद्र पर यात्रियों की भीड़ लगी रही। 

पटना-डीडीयू रेल खण्ड मार्ग पर चलने वाली महत्वपूर्ण ट्रेनें भी विलंबित रही। इससे यात्री को काफी परेशानी हुई। दिन चढ़ने के साथ ही थोड़ी धूप हुई, लेकिन राहत महसूस नहीं हुई। सड़क पर वाहन भी रेंगते दिखे। हेडलाइट जलाकर धीमी रफ़्तार से चलते रहे। कोहरा के चलते दोपहर बाद भी बाजार में चल पहल कम रही।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad