Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

भाजपा की पूर्व एमएलसी पर बहू ने लगाए गंभीर आरोप, महिला नेता के साथ पति-बेटों पर भी केस दर्ज

0

वाराणसी में भाजपा की वरिष्ठ नेता पूर्व एमएलसी डाक्टर वीणा पांडेय पर उनकी बहू नेहा ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बहू ने रातभर अपने ससुराल के सामने ठंड में ही धरना भी दिया। गुरुवारा को भाजपा नेता के साथ ही उनके पति बीएचयू के प्रो. आद्या प्रसाद पांडेय, दोनों बेटों डॉ. शिवेश और डॉ. निलेश पांडेय के खिलाफ लंका थाने में दहेज उत्पीड़न, हिंसा और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। नेहा बड़े बेटे डॉ. शिवेश की पत्नी हैं। 

नेहा पांडेय सात दिसंबर को बीएचयू परिसर स्थित अरविंदो कॉलोनी में प्रोफेसर के आवास में प्रवेश के लिए धरने पर बैठ गई थी। पूरी रात वहीं बैठी रहीं। दूसरे दिन पुलिस के आश्वासन पर मारुति नगर स्थित अपने पिता के घर लौट गईं। नेहा की तहरीर पर गुरुवार को लंका पुलिस ने शिकायत दर्ज की। बीएचयू के अर्थशास्त्र विभाग के पूर्व अध्यक्ष  प्रो. पांडेय मणिपुर विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति भी हैं। 

प्रो. पांडेय की बहू नेहा ने शिकायत में बताया है कि डॉ. शिवेश से उनकी शादी 18 फरवरी 2014 को हुई थी। 16 अप्रैल 2014 को जब वह ससुराल में गई तो सास बड़े बेटे के लिए 25 लाख की कार, जबकि छोटे बेटे के लिए पल्सर मांगने लगीं। पिता ने 10 लाख रुपये दहेज और एक बाइक दी थी। मनमुताबिक दहेज न मिलने से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। दहेज में दिये गये अन्य घरेलू इस्तेमाल के उपकरणों को खराब ब्रांड का बताकर उसे बदलवाने के लिए कहा जाता रहा। कुछ दिनों बाद उसे तलाक की धमकी दी जाने लगी और गाली-गलौज की जाने लगी। उसे अक्सर घर के बाहर कर दिया जाता था। धक्का देने से पहला बच्चा खराब हो गया।

Read more

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad