Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर वाराणसी हाईवे के तलवल मोड़ पर, बाजार से लौटते वृद्ध को स्कार्पियों ने मारी टक्कर, मौत

0

गाजीपुर वाराणसी हाईवे के तलवल मोड़ पर सोमवार रात तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। आसपास जुटी भीड़ ने यूपी-112 को घटना की सूचना दी, वहीं जानकारी पाकर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वृद्ध के पास मिले नंबर से परिजनों को घटना की सूचना दी और उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जायागया। जहां इलाज शुरू होने पर ही डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों की तहरीर पर पंचनामा भरा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर तलवल मोड़ के पास वाहन के धक्के से एक वृद्ध की मौत हो गयी। सकरा निवासी मुखिया चंद्रबली यादव (65) पुत्र शिवनाथ यादव शाम को नंदगंज बाजार की ओर गए थे फिर तलवल मोड़ से सब्जी खरीद कर बाइक से घर वापस जा रहे थे। फोर लेन पर नंदगंज की तरफ से तेज रफ्तार आ रही स्कार्पियो ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में चंद्रबली सड़क पर जा गिरे और हादसे में बुरी तरह से घायल हो गये। आनन-फानन में आस-पास के लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। 

जहां इलाज के दौरान देर रात मौत हो गयी। गाड़ी चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद सूचना पाकर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक को एक लड़का और तीन लड़की है। पत्नी सोमा देवी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

बता दें कि गाजीपुर-वाराणसी हाईवे इस समय हादसे नंदगंज और तलवल के पास सर्वाधिक हो रहे हैं। रफ्तार में वाहनों का नियंत्रण खो जा रहा है और हादसे हो रहे हैं।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad