Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

आरोपितों को मंगलवार की सुबह, पाक्सो एक्ट में चार आरोपी गिरफ्तार, जेल गए

0

पुलिस ने नाबालिग लडकी को भगाने के मामले में चार आरोपितों को मंगलवार की सुबह रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपितों के पास से तीन हाईस्कूल के फर्जी मार्कशीट भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने सभी का चालान कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि अलग-अलग स्थानों से पाक्सो एक्ट के चार वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों में जमानिया चांदपुर नई बस्ती निवासी रोहित शर्मा, बिहार कालोनी नियर जामा मस्जिद डीएलएफ गाजियाबाद निवासी अयान उर्फ फैजान, वाराणसी के सिगरा थाना के लहनपुरा निवासी मो. फैज खान और जमानिया के कसेरा पोखरा निवासी उदयनरायन शामिल है। उनके पास से कक्षा 10 का तीन फर्जी मार्कशीट पीड़िता का बरामद हुआ। 

कड़ाई से पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि उक्त कक्षा 10 की मार्कशीट बोर्ड आफ हायर सेकेंड़री एजूकेशन दिल्ली का है, जो उदयनारायन द्वारा बनाया गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभियुक्तगणों को न्यायालय भेजा गया। गैंग में कसेरा पोखरा गांव निवासी उदयनरायन ने कक्षा दस की मार्कशीट बोर्ड आफ हायर सेकेड़री एजुकेशन दिल्ली को बनाया है। पुलिस फर्जी मार्कशीट बनाने वाले गिरोह के खोज में जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad