Featured

Type Here to Get Search Results !

गोरखपुर की बदलेगी तस्वीर, CM योगी बोले-रामगढ़ झील में कश्मीर की तर्ज पर चलेंगे शिकारा

0


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पूर्वांचल के जुहू चौपाटी के रूप में विकसित हो रहे रामगढ़ झील में जल्द ही कश्मीर की तर्ज पर शिकारा का आनंद लिया जा सकेगा। झील में फ्लोटिंग रेस्टोरेंट पर जायके का आनंद भी उठाया जा सकेगा। बौद्ध परिपथ से जुड़ा रामगढ़ झील स्थानीय सैलानियों के साथ विदेशी सैलानियों को भी आकर्षित करेगा।

सोमवार को गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिलने पहुंचे कारोबारियों को भरोसा दिया कि गोरखपुर की तस्वीर पूरी तरह बदलने वाली है। रामगढ़झील के नौका विहार में बोटिंग व कश्मीर के तर्ज पर शिकारा की व्यवस्था की जा रही है। होटल एवं रेस्टोरेंट की व्यवस्था के साथ-साथ विशाल वाटर पार्क की व्यवस्था भी रहेगी, जिससे लोग छुट्टी के दिनों में बोट व शिकारा का आनन्द भी उठा सकेंगे।

जल्द दौड़ेगी मेट्रो भी

मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि गोरखपुर में मेट्रो भी जल्द दौड़ेगी। यूपी सरकार ने मेट्रो के प्रस्ताव को केन्द्र को मंजूरी के लिए भेज दिया है। अगले माह चिड़ियाघर का भी शुभारंभ हो जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि गोरखपुर में फोरलेन का संजाल बिछ रहा तो खाद कारखाना बनकर तैयार हो गया है। इससे रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर बढ़ेंगे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad