Featured

Type Here to Get Search Results !

रविवार को कोर्ट के आदेश पर टड़ावा गांव में 17 साल बाद प्रशासन ने हटाया कब्जा

0

स्थानीय तहसील के टड़ावा गांव में 17 साल से भूमि पर कब्जा किया गया था। पीड़ित कोर्ट का चक्कर काट रहा था। हाई कोर्ट के आदेश पर तहसीलदार सगड़ी रविवार को राजस्व टीम व जेसीबी के साथ पहुंच कर निशनदेही बना कर अवैध कब्जा से भूमि को मुक्त करान कर निशानदेही बनवाई।

टड़वा बद्दोपुर निवासी आजाद कुंअर बारी पुत्र हीरा की भूमि पर 17 साल से गांव के कुछ लोगो ने कब्जा किया था। विवादित भूमि में सब्जी सहित अन्य फसल लगाई थी। हाई कोर्ट ने अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया। कोर्ट के आदेश के अनुपालन में तहसीलदार सगड़ी बृजेन्द्र उपाध्याय रविवार को जेसीबी, पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे। राजस्व टीम ने भूमि का सिमांकन किया। प्रशासन ने पीड़ित को उसकी भूमि पर कब्जा दिलाया। जेसीबी से पिलर लगा कर निशानदेही की गई। तहसीलदार ने कहा कि किसी प्रकार की अराजकता की गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम ने खाली कराया अवैध कब्जा

संजरपुर। निजामाबाद थाना क्षेत्र के निकामुद्दीनपुर गांव में ग्राम समाज की भूमि पर कब्जा कर बनाए गये मकान को एसडीएम ने खाली कराया। एसडीएम राजीव रत्न सिंह राजस्व टीम, पुलिस व जेसीबी के साथ गांव में पहुंचे। अवैध कब्जा कर बनाए मकान को गिरा कर कब्जा को मुक्त कराया। पीड़ित राधेश्याम का कहना है कि मामला दीवानी में विचाराधीन है। पड़ोसी उच्च अधिकारियों से मिल कर जबरदस्ती मकान को गिरवा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad