RJD के खिलाफ हमलावर हुई BJP, कहा- जो महागठबंधन नहीं चला सके, वे Bihar कैसे चलायेंगे - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 15 October 2020

RJD के खिलाफ हमलावर हुई BJP, कहा- जो महागठबंधन नहीं चला सके, वे Bihar कैसे चलायेंगे

परिहार से भाजपा की निवर्तमान विधायक सह प्रत्याशी गायत्री देवी की नामांकन सभा में बुधवार को भाजपा के प्रदेश संगठन प्रभारी सह राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री की अपील से अवगत कराया। उन्होंने राजद व कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जो महागठबंधन को एक साल तक नहीं चला पाए वे बिहार को क्या चला पाएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हीं के गठबंधन की पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा कहती है कि राजद के पास शिष्टाचार नहीं है। जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी एक साल में ही ठगा महसूस करने लगे। वे बिहार की जनता को कैसे सही राह व विकास पर ले जाएंगे।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा गठबंधन धर्म का पालन करती है। बिहार के विकास के लिए एनडीए गठबंधन मजबूत है। उपेन्द्र कुशवाहा जब जा रहे थे तो रोका गया, आज सड़क पर घूम रहे हैं। राजद के कंधे पर वामपंथ एवं माओवादी सवार हैं। जिसकी स्थिति जनता देख चुकी है।


15 वर्ष में बिहार की तस्वीर बदली:

भूपेंद्र यादव ने कहा कि विपक्ष कहता है कि डबल इंजन की सरकार है। इसी डबल इंजन की सरकार ने 15 वर्षों में बिहार की तस्वीर बदल दी है। सूबे में अच्छी सड़कों का जाल बिछा है। हर घर बिजली, हर घर शौचालय, गरीब महिलाओं को उज्ज्वला गैस योजना का लाभ व  जनधन खाते के माध्यम से कोरोना संकट के दौरान 28 करोड़ गरीबों के खाते में सहयोग निधि भेजा गया। कहा, पहले दिल्ली से 100 रुपये चलते थे तो 85 रुपये दिल्ली में ही रह जाते और 15 रुपये में बंदरबांट होती थी। आज पूरा पैसा लाभुकों तक पहुंच रहा है। सूबे में नक्सलवाद, उग्रवाद व सामूहिक नरसंहार से मुक्ति मिली। जिसका असर बीते लोकसभा चुनाव में देखने को मिला कि बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान एक भी हिंसा नहीं हुई।

No comments:

Post a comment