शनिवार की रात, बस मालिक के बेटे और कंडक्टर-खलासी में बहस, चली गोली , एक की मौत, दूसरा गंभीर - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 13 September 2020

शनिवार की रात, बस मालिक के बेटे और कंडक्टर-खलासी में बहस, चली गोली , एक की मौत, दूसरा गंभीर

गाजीपुर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के रोजा इलाके में  शनिवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में चली गोली से बस कंडक्टर की मौत हो गई और क्लीनर बुरी तरह से घायल हो गया। गोली बस मालिक के लाइसेंसी पिस्टल से चलने के कारण मामला संदिग्ध लग रहा है।

आजमगढ़ जिले के चकिया भदौली गांव निवासी बस कंडक्टर रामसेवक यादव और भांवरकोल निवासी बस क्लीनर संजय यादव शनिवार को पूरे दिन बस से सवारी ढोने के बाद रात में बस समेत रौजा सिथत बस मालिक के यहां पहुंचे। बताया जा रहा है मालिक से बातचीत हो ही रही थी कि अचानक बस मालिक के पुत्र की पिस्टल से अचानक गोली चल गई। गोली बस कंडक्टर रामसेवक को बेंधते हुए क्लीनर संजय यादव को भी जा लगी।

एसपी पीआरओ ने बताया कि रामसेवक की मौत हो गई है और संजय को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी बस मालिक के पुत्र की तलाश की जा रही है। कहा कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही समझा जा सकता है कि गोली अचानक चली या जानबूझकर मारी गई है। वैसे स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी बात को लेकर पहले वाद-विवाद हुआ फिर बस मालिक के पुत्र ने गोली चला दी।

No comments:

Post a comment