Type Here to Get Search Results !

मधुबनी में एनएच 57 पर सूमो और ट्रक के बीच भयावह टक्कर में मासूम बच्ची समेत तीन की मौत

0

बिहार के मधुबनी जिले में एनएच 57 पर सोमवार की अहले सुबह सूमो और ट्रक के बीच हुई भयावह टक्कर में 4 वर्षीय मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक आंगनबाड़ी सेविका गंभीर रूप  से घायल बताई जाती है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद अनुमंडलीय अस्पताल से दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है।

हादसा जिले के झंझारपुर अनुमंडल के अरड़िया संग्राम ओपी क्षेत्र के पिपरौलिया अल सुबह हुआ।  सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे अरड़िया संग्राम ओपी प्रभारी जीतेन्द्र सहनी ने कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। मृतकों में एक आंगनबाड़ी सेविका फुलपरास थाना के बथनाहा गांव के ब्रहमदेव महतो की पत्नी 45 वर्षीया प्रमिला देवी, महादेवमठ थाना के गढ़िया निवासी राम बहादुर साह के 26 वर्षीय बेटे गुजेंश्वर साह और महावीर साह की चार वर्षीय बेटी राधिका कुमारी बतायी जाती है। राधिका अपनी मां काजल गुप्ता के साथ थी।

जानकारी के मुताबिक सभी पटना में आयोजित आंगनबाड़ी सेविकाओं के आंदोलन को लेकर एक बैठक में शामिल होने गईं थी। पटना से लौटते वक्त उनकी गाड़ी सुमो गोल्ड जैसे ही पिपरौलिया के पास पहुंची तो आगे जा रहे एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad