भारी सुरक्षा के बीच कारोबारी की अंतिम यात्रा में शामिल हुए सैकड़ों लोग, अफसर भी रहे साथ - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 14 September 2020

भारी सुरक्षा के बीच कारोबारी की अंतिम यात्रा में शामिल हुए सैकड़ों लोग, अफसर भी रहे साथ

भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों का वीडियो वायरल कर अफसरों की पोल खोलने वाले क्रशर कारोबारी के अंतिम संस्कार से परिजनों ने इनकार कर दिया था। वे पहले आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। डीएम के समझाने पर परिवारीजन और साथी कारोबारी अंतिम संस्‍कार के लिए तैयार हुए। भारी सुरक्षा के बीच निकली कारोबारी की अंतिम यात्रा में सैकड़ों की संख्‍या में लोग शामिल हुए। इस दौरान जिले के कई अधिकारी भी मौजूद रहे। 

महोबा के तत्कालीन एसपी मणिलाल पाटीदार पर रिश्वतखोरी का आरोप लगा वीडियो वायरल करने वाले कारोबारी इन्द्रकांत त्रिपाठी की रविवार देर शाम कानपुर में मौत हो गई थी। वीडियो वायरल करने के बाद उनको गोली मारी गई थी, जिसमें तत्कालीन एसपी, थानेदार व कुछ अन्य लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास व हत्या की साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया गया है। सोमवार तड़के कारोबारी का शव कानपुर से कबरई पहुंचा तो परिजनों, रिश्तेदारों के अलावा कारोबारियों व कस्बे के सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

भारी आक्रोश, गिरफ्तारी की मांग
परिजनों के साथ वहां जमा भीड़ में भारी आक्रोश को देखते हुए पूरे कबरई को छावनी बना दिया गया है। परिजनों और भीड़ के बीच से एक ही आवाज उठ रही है आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए। परिजनों ने अंतिम संस्कार की कोई तैयारी नहीं की, उन्होंने साफ कह दिया कि जब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होगी वह अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। अब उन्होंने अफसरों की कोरी बातों पर विश्वास भी नहीं रहा, वह मांग कर रहे हैं कि उच्च अधिकारी आएं लिखत में बताएं अब तक क्य कार्रवाई की और आगे क्या करेंगे।


Read More

No comments:

Post a comment