पूर्वांचल न्यूज़: आदेश के बाद भी बीएसए कार्यालय के गेट से नहीं हटा अतिक्रमण - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 12 August 2020

पूर्वांचल न्यूज़: आदेश के बाद भी बीएसए कार्यालय के गेट से नहीं हटा अतिक्रमण

जिला बेसिक शिक्षाधिकारी कार्यालय का मुख्य द्वार अतिक्रमण की चपेट में है। जिसके चलते चार पहिया वाहनों के अंदर प्रवेश में परेशानी होती है। वाहन के धक्के से सामानों के क्षतिग्रस्त होने पर आएदिन दुकानदारों का शिक्षकों और कर्मचारियों से तकरार होता रहता है। अतिक्रमण हटाने के लिए डीएम ने आदेश भी दिया था, लेकिन उसका अभी तक कोई अमल नहीं हो सका है।


नगर के पालीटेक्निक-कोतवाली मुख्य मार्ग पर जिला बेसिक कार्यालय का मुख्य गेट है। गेट के दोनों किनारों से लेकर परिसर तक दुकानदार सामान रखते हैं। रास्ता संकरा हो जाने से आवागमन में परेशानी होती है। इतना ही नहीं निरीक्षण को जाने वाले अधिकारियों का वाहन भी फंस जाता है। जिससे उन्हें उतरकर पैदल अंदर जाना पड़ता। नगर पालिका, कोतवाली प्रभारी को गेट को अतिक्रमणमुक्त कराने का डीएम के द्वारा पांच जुलाई को निरीक्षण के दौरान आदेश भी दिया गया, लेकिन स्थिति आज भी जस की तस है।

मुख्य गेट पर दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण कर लिए जाने से आवागमन में परेशानी हो रही है। गेट पर वाहन पहुंचने के बाद मशक्कत से सामान उठा लेते हैं। उसके बाद पुन: रख देते हैं। जिलाधिकारी के आदेश पर एक-दो दिन सामान नहीं रखे थे, लेकिन फिर पहले जैसी स्थिति हो गई है।

No comments:

Post a comment