Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मंगलवार को दिलदारनगर जंक्शन पहुंचे, सीनियर डीएसओ ने रेलवे ट्रैक का किया निरीक्षण

नापुर मंडल के सीनियर डीएसओ एके आर्या अपने विशेष सैलून से दानापुर से चलकर मंगलवार को मध्याह्न करीब 12 बजे दिलदारनगर जंक्शन पहुंचे। जहां स्टेशन का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इसके बाद वहां से वह ताड़ीघाट के लिए रवाना हुए। ब्रांच लाइन पर पड़ने वाले क्रासिंग वायरलेस चौराहा पर उतरकर जायजा लिया। इसके उपरांत सरहुला हाल्ट, नगसर हाल्ट स्टेशन, क्रासिंग सोनवल क्रासिंग होते हुए बन रहे नये रेलवे स्टेशन का जायजा लिया। उनका विशेष सैलून 1:30 बजे ताड़ीघाट क्रासिंग पहुंचे, जहां उन्होंने क्रासिंग का जायजा लिया। स्टेशन अधीक्षक सुजीत कुमार ने उनका व अन्य अधिकारियों का स्वागत किया। स्टेशन के प्लांट, मेन लाइन, लुप लाईन के जर्जर हो चुके स्लीपरों, ट्रैकों के बदलने का चल रहे कामों का निरीक्षण कर जल्द पूरा करने की हिदायत दी। 


इसके अलावा इलेक्ट्रिफिकेशन के कार्यों, सहित साफ-सफाई का भी उन्होंने जायजा लिया ।मातहतों को निर्देशित किया कि सी आर एस के दौरे से पहले चल रहे सभी काम समय से हर हाल में पूरा कर लिए जाए इसमें किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। रेलवे के सीनियर डीएसओ ने रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था परखी। उन्होंने स्टाफ के साथ बैठक कर कोरोना संक्रमण में सेफ्टी के बारे में भी जानकारी दी। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया उन्होंने स्टेशन के अभिलेखों का भी बारीकियों से अवलोकन किया स्टेशन पर यात्रियों के लिए मौजूद सभी तरह की मूल-भूत सुविधाओं के बारे में भी जानकारी ली ,यात्री प्रतिक्षालय, शौचालय, पानी की टंकी सहित पूरे परिसर जा जायजा लेने के उपरांत उनका काफिला घाट स्टेशन स्थित आर वी एन एल के अतिथि गृह पहुंचा जहां अधिकारियों संग मीटिंग कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए उसके बाद सलून से दानापुर के लिए रवाना हो गए । इस दौरान सीनियर डीएसओ ए के आर्या ने कहा कि ब्रांच लाइन पर चल रहे क्रासिंग, केबिन स्लीपर, ट्रैक आदि के चल रहे कामों का जायजा लिया गया कहां कि सभी काम समय से पूरे कर लिए जायेंगे।

Read More

Dildarnagar Station | Dildarnagar Hindi News | Dildarnagar Railway Station News | Dildarnagar Fatehpur Bazar | Dildarnagar News | Dildarnagar Bazar | Dildarnagar Junction |  Dildar Nagar | Dildarnagar Pin Code

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr