शनिवार को पत्नी से झगड़े के बाद मासूम को लेकर ट्रेन के आगे कूदा पति, बेटी की मौत - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Saturday, 29 August 2020

शनिवार को पत्नी से झगड़े के बाद मासूम को लेकर ट्रेन के आगे कूदा पति, बेटी की मौत


गाजीपुर में शनिवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक पिता अपनी बेटी को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूद गया। इससे मासूम की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, वहीं पिता घायल है। गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के सिधौना बाजार स्थित रेलवे अंडरपास के पास ये घटना हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पति-पत्नी से सहमति लिखवाने और शव का पंचायतनामा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

आजमगढ़ के पाल्हना थाने के लहुआपुर निवासी बृजेश राजभर पारिवारिक विवाद के बाद अपनी पत्नी कविता और दो वर्षीय पुत्री सृष्टि के साथ सिधौना बाजार आ गया था। पति-पत्नी आभूषण की बात को लेकर आपस में झगड़ा करने लगे। देर शाम बृजेश अपनी बच्ची को गोद में लेकर सिधौना अंडरपास के ऊपर पहुंचा और ट्रेन के आगे कूद गया। पत्नी के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। घायल बृजेश को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पति-पत्नी से सहमति पत्र लिखवाकर मासूम का शव पंचनामा के बाद सुपुर्द कर दिया। 

No comments:

Post a comment