लगातार तीसरे महीने आज काशी आएंगे CM योगी, विकास कार्यों और स्वास्थ्य सेवाओं का जानेंगे हाल - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Saturday, 29 August 2020

लगातार तीसरे महीने आज काशी आएंगे CM योगी, विकास कार्यों और स्वास्थ्य सेवाओं का जानेंगे हाल


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार तीसरे महीने शनिवार को बनारस पहुंच रहे हैं। सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करने के बाद अगले दिन यहां से रवाना होंगे। इस दौरान वह कोरोना नियंत्रण व विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करने के बाद बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन-पूजन भी करेंगे। इससे पहले सीएम योगी 26 जुलाई और 8 जून को काशी पहुंचे थे। जून में काशी विश्वनाथ मंदिर में आनलाइन पूजा का शुभारंभ किया था और जुलाई में कोरोना से निबटने के उपायों की समीक्षा की थी।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि प्रारम्भिक प्रोटोकॉल के मुताबिक सीएम शाम साढ़े चार बजे हेलीकॉप्टर से बीएचयू हेलीपैड पर पहुंचेंगे। यहां केंद्रीय सभागार में कोरोना नियंत्रण पर बीएचयू और जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री की बैठक में शवों की अदला-बदली, युवक के अस्पताल से कूदने, लाश मिलने, मौतों की बढ़ रही संख्या पर विशेष फोकस होगा। 

मुख्यमंत्री यहां से सर्किट हाउस पहुंचेंगे। यहां विश्राम करने के बाद जनप्रतिनिधियों और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। तत्पश्चात वह सर्किट हाउस में ही जिले के विभिन्न विभाग के अधिकारियों के साथ केंद्र व राज्य सरकार की महत्वपूर्ण परियोजनाओं व विकास कार्यों की प्रगति जानेंगे। इसके बाद बाबा विश्वनाथ दरबार जाएंगे। यहां दर्शन-पूजन करने के बाद कॉरिडोर के निर्माण कार्यों का अवलोकन करेंगे। 

डीएम ने बताया कि किसी प्रोजेक्ट का निरीक्षण भी करेंगे। जिस पर सुबह तक निर्णय हो जाएगा। उन्होंने संभावना जताई कि गोदौलिया या टाउनहाल पार्किंग और दशाश्मवेध स्ट्रेट डेवलपमेंट का कार्य भी देख सकते हैं। रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करने के बाद मुख्यमंत्री पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर से गोरखपुर के लिए रवाना होंगे।

No comments:

Post a comment